कुख्यात देवानंद यादव ने सहरसा कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, आत्मसमर्पण के बाद उन्होंने किया कहा ?

 कुख्यात देवानंद यादव ने सहरसा कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

साजिश के तहत विपक्षियों ने मुझे फंसाया है - देवानंद यादव

सहरसा - जिले के सौरबाजार प्रखंड अन्तर्गत रोता खैम निवासी कुख्यात अपराधी देवानंद यादव ने सोमवार को सहरसा व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी हो कि देवानंद यादव पर पंचायत चुनाव के दौरान रोता खैम पंचायत अन्तर्गत इनरवा बूथ पर गोलीबारी करने का मामला दर्ज हुआ था। गोलीबारी की घटना के बाद अपराधी देवानंद यादव पर सौरबाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया। यही नही चुनाव के तुरंत बाद देवानंद यादव के घर की कुर्की जप्ती की गयी। देवानंद यादव के नेतृत्व में संचालित हो रहे ईंट के चिमनी पर पुलिस ने कहर बरपाया जहां की पुलिस प्रशासन को देवानंद यादव के समर्थक का विरोध झेलना पड़ा। पुलिस की लगातार बढ़ती दबिश के कारण सोमवार को देवानंद यादव ने सहरसा व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया। जानकारी हो कि देवानंद यादव सौरबाजार के रामपुर पंचायत से एवं उनकी पत्नी गुड्डी देवी रोता खैम से चुनावी मैदान में थी। रामपुर पंचायत से देवानंद यादव की हार हो गयी एवं उनकी पत्नी गुड्डी देवी रोता खैम से जीत गयी। 

भाड़ी मात्रा में हथियार एवं कारतूस पुलिस ने किया था बरमाद

सौरबाजार में पंचायत चुनाव के बाद रोता खैम पंचायत अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने अपने दल बल के साथ छापेमारी किया। छापेमारी के बाद पुलिस ने भाड़ी मात्रा में हथियार , गोली सहित अन्य समान बरामद किया। वहीं देवानंद यादव के चार समर्थक को भी पुलिस ने ग्रिफ्तार किया और देवानंद यादव की ग्रिफ्तारी हेतु अनवरत छापेमारी कर रही थी। देवानंद यादव पर वर्ष 1999 से आपराधिक इतिहास रहा है एवं देवानंद पर कई कांडों में अभियुक्त थे लेकिन सभी केसों में जमानत पर बाहर थे। कोर्ट समर्पण के बाद देवानंद यादव ने बताया कि मैं निर्दोष हूँ एवं मुझे साजिश के तहत फंसाया गया।

देवचंद्र यादव उर्फ देवानंद यादव

मुझे फंसाने में सब विपक्षियों की चाल है एवं राजनीतिक व्यक्ति का हाथ है। चुनाव में मैं खुद उम्मीदवार था। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने छापेमारी के बाद जो प्रतिक्रिया दिया था उसमें उन्होंने बताया कि जो हथियार बरामद हुए है वह देवानंद यादव के ही हैं जबकि उनके गाड़ी से भी हथियार बरामद किए गए थे। वैसे देवानंद यादव न्यायालय में आत्मसमर्पण किये हैं और न्यायलय सबसे सर्वोपरि होता है।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरह के न्यूज एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें.... 9525004966(व्हाट्सएप) www.koshizone.com

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन