पंचायतवासी का साथ मिला तो सम्रग विकास मेरी पहली प्राथमिकता - भारती पांडेय

 पंचायतवासी का साथ मिला तो सम्रग विकास मेरी पहली प्राथमिकता -  भारती पांडेय

सहरसा - आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर सभी पंचायत में चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी शोशल मीडिया पर पूर्ण रूप से एक्टिभ हो गए है। इसी कड़ी में जिले के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत बरहशेर पंचायत के संभावित प्रत्याशी भारती पांडेय ने इस बार मुखिया पद से चुनाव लड़ने का पूरा तैयारी शुरू कर दिया है।

हजारों लोगों को साक्षरता अभियान के तहत किया शिक्षित............

मालूम हो कि भारती के पिता आर एम कॉलेज सहरसा में प्रोफेसर थे जबकि ससुर ने प्रथम पंचायती राज में पंचायत का सफल नेतृत्व किया था। वहीं भारती साक्षरता अभियान के तहत जिले का नेतृत्व करती थी और हजारों निरक्षर को उन्होनें साक्षर बनाने का काम किया। भारती ने बताई की शुरू से मुझे लोगों के बीच रहने का मौका मिला है। आज के बच्चे को सही  शिक्षा प्राप्त नही हो रही है। मेरा उद्देश्य है गाँव की हर सड़क सुंदर हो एक पंचायत से दूसरे पंचायत में जाने वाली सड़क हमेशा चुस्त दुरुस्त रहे। पंचायत के अंदर पंचायत का सारा काम हो युवा एवं किसान को सरकार के सभी योजनाओं का समुचित सरकारी लाभ मिले।

सरकार के तमाम योजनाओं का जानकारी पंचायत के सभी लोगों को रहे..........

 सरकार के तमाम योजनाओं का जानकारी पंचायत के सभी लोगों को रहे। उन्होंने बताई की शिक्षा , स्वास्थ्य एवं सड़क हर हाल में बेहतर हो इसके लिये भरपूर प्रयाश करूंगी। हालांकि आगामी चुनाव लगभग चार महीने के बाद होगी। जबकि बरहशेर पंचायत का कमान लंबे समय से मुखिया मनोरंज पांडेय संभाल रहे है एवं वर्तमान में भी उनकी पत्नी लिली पांडेय पंचायत की मुखिया है। अब देखना होगा कि पंचायत के मुखिया का कमान इस बार पंचायत के जनता किसको सौंपती है। 

राजीब झा -  सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन