मोबाइल चोर को भीड़ ने जमकर किया पिटाई

 मोबाइल चोर को भीड़ ने जमकर किया पिटाई

सुपौल - जिले के करजाइन थाना क्षेत्र में मोबाइल चोर को भीड़ ने जमकर पिटाई किया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। करजाईन बाजार के उत्तर चोक एनएच 106 पर मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को  बाजार के लोगो ने  खदेड़ कर पकड़ा और भीड़ ने  उसका जमकर पिटाई किया। जिसे जहां से मौका मिला लात ,घुसे,दे दनादन जमकर चोर का पिटाई कर दिया । चोर चिल्लाता रहा लोग धुनाई करता रहा , जिससे चोर लहूलुहान हो गया। हालांकि पिटाई के दौरान कुछ लोग बचाने में जुटे थे जिससे चोर की जान बच गयी। 

वही चोर की पिटाई की सूचना पर शीघ्र करजाईन पुलिस मौके पर पहुँच भीड़ से चोर को अपने कब्जे में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार कल देर शाम स्थानीय रंजीत मोबाइल दुकान से मोबाइल चोर मोबाइल की चोरी कर भाग रहा था ,जहां चोर चोर की शोर पर बाजार के आसपास के  लोगो ने भाग रहे चोर को जगदीशपुर रोड पर धर दबोचा ,फिर भीड़ ने दे दनादन  धुनाई कर दिया। बताया गया है कि कथित मोबाइल चोर की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी भवानी पुर गाँव निवासी अखिलेश पासवान के रूप में किया गया है। 

अमित कुमार, थानाध्यक्ष, करजाईन

करजाइन थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया मोबाइल चोर को लोगों द्वारा पकड़ा गया हैं पुलिस द्वारा मौके पर पहुच कब्जे में ले कानूनी करवाई किया जा रहा हैं।

सुभाष चंद्रा - सुपौल

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन