दरोगा जी चढ़े पुलिस के हत्थे, अपराध की बना रहे थे योजना

 दरोगा जी चढ़े पुलिस के हत्थे, अपराध की बना रहे थे योजना

सहरसा - जिले में सदर थाना पुलिस को एक बार फिर अपराधियों को पकड़ने में भड़ी सफलता मिली है। जबकि सत्यम मिश्रा उर्फ दरोगा जी के नामों से चर्चित अपराधी को भी पुलिस ने पकड़ लिया। गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना की गश्ती पुलिस द्वारा बुधवार की देर रात छापामारी की गयी। छापेमारी के दौरान जहां तीन शातिर अपराधी पकड़ में आए। वही अपराधियों की निशानदेही पर 7.65 एमएम की एक लोडेड पिस्टल , तीन जिंदा कारतूस बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल जब्त की गई। वहीं पुलिस की हेलोग्राम लगी हुई एक बुलेट मोटरसाइकिल के साथ दो मोबाइल भी जब्त किए गए।
 लिपि सिंह-पुलिस अधीक्षक सहरसा

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि बुधवार की अपराहन सूचना प्राप्त हुई थी कि स्थानीय रिफ्यूजी चौक पर कुछ अपराधी कर्मी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हो रहे हैं। सूचना के आधार पर सदर अनुमंडल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार , सदर थाना अध्यक्ष राजमणि एवं पुलिस अवर निरीक्षक सदर थाना सुनील कुमार भगत की टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा छापामारी किए जाने पर तीन शातिर अपराधी पकड़ में आए।

जिनमें जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहौल गांव निवासी संतोष मिश्रा के पुत्र सत्यम मिश्रा उर्फ दरोगा जी गिरफ्त में आए। वही बनगांव थाना क्षेत्र के ढोली गांव निवासी रंजन यादव के पुत्र अमित कुमार यादव एवं सदर थाना क्षेत्र के बटराहा निवासी स्व बादशाह प्रसाद यादव के पुत्र आकाश कुमार यादव गिरफ्त में आए हैं। उनकी निशानदेही पर 7.65 एमएम की एक पिस्टल , 7.65 एमएम की तीन जिंदा कारतूस , बिना नंबर की एक अपाचे मोटरसाइकिल के साथ पुलिस लोगों लिखा हुआ बुलेट मोटरसाइकिल जब्त किया गया। साथ ही दो मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधी में आकाश कुमार यादव का आपराधिक इतिहास रहा हैं।

राजीब झा - सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन