गुरुदेब की धरती को जो पार्टी रक्तरंजित करेगी उसे बंगाल सबक सिखाएगी- प्रो मनोज झा

 गुरुदेब की धरती को जो पार्टी रक्तरंजित करेगी उसे बंगाल सबक सिखाएगी- प्रो मनोज झा

युवाओं को अपना भविष्य अंधकारमय दिखता है इसलिए लिखते है "हेस टेग मोदी जॉब दो"

सहरसा -  जिले के अतिथि गृह में बुधवार को राजद के राज्य सभा सांसद प्रोफेसर मनोज झा ने एक प्रेस वार्ता किया और केंद्र सरकार पर जम कर हमला किया। उन्होंने वार्ता के दौरान बीजेपी का नाम लिए बेगैर बताया कि लोकतंत्र के खात्मे की पार्टी ने सुपाड़ी ले रखी है। उस पार्टी को बिहार के जनता ने सबक सिखाया और अब पार्टी गुरुदेब की धरती , काजीरुल इस्लाम की धरती को रक्तरंजित करना चाहती है।

बंगाल में ईश्वर चंद्र विद्यासागर जैसे व्यक्ति की मूर्ति तोड़ी जा रही है। सांसद मनोज झा ने बताया कि इतने दिनों से बंगाल में चुनाव हुआ एक भी हिंसा नही हुआ और अब बंगाल को रक्तरंजित करने के लिए हिंसा करवाया जा रहा है।

बंगाल के इतने चुनाव में हिंसा नही हुआ लेकिन अब विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी जाती है।

प्रो0 झा ने अपने शुरुआती वार्ता के दौरान केंद्र द्वारा पेश बजट एवं राज्य द्वारा पेश बजट पर जम कर हमला किया। उन्होंने बताया कि निर्मला सितारामन के द्वारा जो बजट पेश किया गया क्या वह आम लोगों के लिए पेश बजट है। 19 लाख युवाओं को रोजगार देने वाला 19 लोगों को रोजगार की बात बजट में नही किये। यही नही नीतीश कुमार जिस कुर्शी पर बैठे है वह कुर्शी के चार पर केंद्र सरकार में बीजेपी के पास है और यह खुद लाचार होकर बैठे है।

मीडिया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि क्या भारत में सिर्फ कोरोना आया। कोरोना बंगाल में आया कोरोना पाकिस्तान में आया लेकिन वहाँ पेट्रोल की कीमत अन्य चीज की महंगाई कंट्रोल में है लेकिन भारत में महंगाई चरम पर है।

युवाओं में आक्रोश चरम पर है तब युवा चला रहे है #टेग मोदी जॉब दो। युवाओं को अपना जीबन अंधकार दिख रहा है। आज भारत की स्टील कंपनी को आप बंद कर रहे है दूसरी जगह से आयात करेगें। कुल मिलाकर लोकतंत्र की हत्या किया जा रहा है। इस तरह देश को बर्बाद किया जा रहा है कि आने वाले समय में कोई सरकार अगर बनाती है तो वह भी देश की स्थिति को नही सुधार सकती है

राजीब झा - सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन