एक ऐसे जनप्रतिनिधि पहले वार्ड सदस्य, फिर पंचायत समिति उसके बाद मुखिया अबकी बार जिला परिषद के उम्मीदवार

एक ऐसे जनप्रतिनिधि पहले वार्ड सदस्य, फिर पंचायत समिति उसके बाद मुखिया अबकी बार जिला परिषद के उम्मीदवार

जनता ने अब तक साथ दिया आगे भी साथ देगी , विकास की रूपरेखा खिंचता रहूंगा - मीना देवी

सहरसा - जिले के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत एक ऐसा पंचायत जहां की जनता ने कर्मठ युवक को वार्ड सदस्य से चुनना शुरू किया और वर्तमान में मुखिया तक का सफर तय करवा दिया है। पंचायत चुनाव की विगुल बज चुकी है और चुनाव में ईभीएम और बैलट का मामला फंसा हुआ है। लेकिन चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपना ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत बिहरा पंचायत के वर्तमान मुखिया मीना देबी का कार्यकाल सबके जुबान पर है।

बिहरा के महान जनता ने वार्ड सदस्य से मुखिया तक पहुँचाया

जानकारी हो कि इनके घर में वार्ड सदस्य से चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू की गयी और आज लागातार दूसरी बार पंचायत के प्रधान की कमान जनता ने मीणा देबी को सौंपी हुई है। वर्तमान जदयू के प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र दास एवं उनकी पत्नी मीना देबी बिहरा की मुखिया है। जदयू अध्यक्ष पहले वार्ड सदस्य बने फिर पंचायत समिति और उनके बाद जनता ने उनके कर्म और निष्ठा को देखते हुए पंचायत के मुखिया की जिम्मेदारी सौंप दिया। 

जनता पुनः साथ देगी और जिला परिषद क्षेत्र का भी विकास करूंगा

लगातार दो बार मुखिया बनने के बाद इस बार मुखिया के परिवार से जिला परिषद क्षेत्र संख्या 06 से चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू हो गयी है। मुखिया मीना देवी एवं जदयू अध्यक्ष उपेंद्र दास ने बताया बताया कि जनता का चुनाव जनता मलाकि हम सेवक हैं जैसा आदेश मिलेगा वैसा काम करूंगा। जनता मुखिया बनाया जनता ही मुखिया और जिला परिषद का चुनाव करेगीं। हमलोग सेवा करते है और आगे भी जनता के आशीर्वाद से सेवा करते रहेगें।

राजीब झा - सहरसा

सभी प्रकार के खबरों को पढ़ने के लिए वेबसाइट www.koshizone.com पर जायें। अपने खबर को लगवाने के लिए संपर्क करें- 9525004966 व्हाट्सएप

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन