उत्पाद विभाग ने गुप् सूचना के आधार पर भाड़ी मात्रा में पकड़ी शराब

 उत्पाद विभाग ने गुप् सूचना के आधार पर भाड़ी मात्रा में पकड़ी शराब 

आधे दर्जन अवैध शराब कारोबारी को उत्पाद विभाग ने लिया हिरासत में 

सहरसा - बिहार सरकार द्वारा शराब बंदी कानून को जितना मजबूत किया जा रहा है उतना ही अवैध शराब की खेप को पुलिस विभाग एवं उत्पाद विभाग द्वारा पकड़ा भी जा रहा है। हाल ही में सरकार के द्वारा एक आदेश जिसमें शिक्षकों के शराब बंदी में सहयोग की बात सामने आई उसमें सरकार की जम कर किरकिरी हुई हैं। 

इसी कड़ी में देर रात उत्पाद विभाग के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर भाड़ी मात्रा में शराब की खेप को पकड़ा है और इस कारोबार में शामिल आधे दर्जन लोगों को भी हिरासत में लिया है। 

 राजकिशोर सिंह , प्रभारी उत्पाद अधीक्षक सहरसा

रात्री में गुप्त सूचना मिली कि जिले के सौरबाजार इलाके से अवैध शराब की खेप आ रही है , उसी सूचना के आधार पर मामले की जांच हेतु हमारी टीम सौरबाजार से शराब की खेप का पीछे करते हुए शहर के भेड़धारी पहुँची और वहां पर एक पिकअप से शराब को उतारा जा रहा था। उत्पाद विभाग जब उक्त स्थल पर पहुँची तो वहाँ पहले से एक कमरे में शराब जमा था। 

सरकार के लाख दबिश के बाद शराब कारोबारी का इतना हौशला बुलंद है कि लगभग प्रत्येक दिन शराब की खेप को पुलिस द्वारा पकड़ी जा रही है। लगातार बरामद हो रही अवैध शराब सरकार के शराबबंदी कानून पर लगातार तमाचा भी लगा रही है कि आखिड़ किस तरह और कैसे बिहार के विभिन्न हिस्सों में प्रत्येक दिन शराब बरामद हो रही है। बरहाल इस शराब करोबार में शामिल लोगों के खिलाफ  अग्रतर विधिसम्मत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरह के न्यूज एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें.... 9525004966(व्हाट्सएप) www.koshizone.com

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन