जन अधिकार पार्टी के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, लोगों की उमड़ी भीड़


 जन अधिकार पार्टी के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, लोगों की उमड़ी भीड़


सुपौल - ज्यों-ज्यों मतदान की तारीख नजदीक आ रही है त्यों-त्यों राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ने लगी है।

 लिहाजा विभिन्न राजनितिक दलों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार को गति देने में लग गए हैं। इसी कड़ी में छातापुर विधान सभा से जाप प्रत्याशी संजीव मिश्रा ने छातापुर मुख्यालय स्थित बस स्टैंड से दक्षिण चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान संजीव मिश्रा ने कहा कि वे नेता नहीं है। क्योंकि नेता होते तो उन्हें दूसरे जगहों से चुनाव लड़ने का मौका मिला था लेकिन वे दूसरे जगह से चुनाव लड़ना नहीं चाहते। क्योंकि उनकी मंशा नेता बनना नहीं है बल्कि अपने गृह क्षेत्र का विकास करना है। यही कारण है कि पिछले कई वर्षों से एक पार्टी में काम करने के बाद उन्हें पार्टी द्वारा दरकिनार किया गया।

 जिसके बाद उन्होंने जन अधिकार पार्टी का दामन थामा । चूंकि उनकी मंशा छातापुर का बिकास करना है लिहाजा वे लोगों के उम्मीद पर छातापुर विधान सभा क्षेत्र से उम्मीदवार हैं। लोग उन्हें बहुमत से जिताते हैं तो वे निश्चित रूप से छातापुर में शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार सहित अन्य क्षेत्र में एक विकसित विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे। कहा कि इस विधान सभा क्षेत्र में वे कई वर्षों से काम भी कर रहे हैं।

 इस बार चुनाव बेरोजगारी ,शिक्षा एवं स्वास्थ्य के मुद्दों पर हो रही है और उन्होंने पहले से ही  शिक्षा के लिए स्कूल और बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए अस्पताल खोल चुके है। इस मौके पर बड़ी संख्यां   विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद थे।

सुभाष चंद्रा - सुपौल

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन