स्व.ललित नारायण मिश्र की मनाई गई 47वीं पुण्यतिथि

 स्व.ललित नारायण मिश्र की मनाई गई 47वीं पुण्यतिथि

मैं रहूं या न रहुँ बिहार आगे बढ़ कर रहेगा- ललित नारायण मिश्र

सुपौल - भारत सरकार के पुर्व रेल मंत्री स्व ललित नारायण मिश्रा की 47 वीं पुण्यतिथि आज उनके जन्म स्थान पैतृक गांव बलुआ मे राजकीय समारोह के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का विधिवत शुरुआत संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित कर किया गया जिसके बाद अतिथियों ने स्व ललित बाबू के मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बतादें की राजकीय समारोह के रूप में मनाए गए इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन की ओर से प्रभारी डीएम सह डीडीसी मुकेश कुमार, एसपी मनोज कुमार,

वर्ष 1975 में समस्तीपुर में पूर्व रेल मंत्री ललित बाबू का अंतिम संबोधन आज भी लोगों को उनकी याद ताजा कर देती है।

सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीएम एस जेड हसन, बीरपुर एसडीपीओ रामानंद कौशल, त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर, सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम में बड़ी संख्यां में स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित गणमान्य लोग शामिल हुए। 

सुमित कुमार, पौत्र

 कार्यक्रम में वक्ताओं ने स्व ललित बाबू को याद किए और उनके कार्यकाल को शब्दों में तराशने का काम किया। वहीं इस मौके पर  ललित बाबू के पौत्र सुमित कुमार ने कहा कि इस बार बिहार सरकार के कोई भी मंत्री कार्यक्रम में सम्मिलित नही हुए जो काफी चिंतनीय है।

मनोज कुमार, एसपी

स्थानीय लोगों की माने तो ललित बाबू के पुण्य तिथि राजकीय समारोह के बाबजूद समय बीतने के साथ साथ धीरे धीरे उपेक्षित होता जा रहा है। जिससे स्थानीय लोगों में नाराजगी है। खास बात ये है कि इस मौके पर न तो कोई मंत्री और न ही स्थानीय विधायक कार्यक्रम में शामिल हुए। 

मुकेश कुमार, प्रभारी डीएम सह डीडीसी

सुभाष चंद्रा - सुपौल



Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन