लगातार अपराधियों पर कार्रवाई के बावजूद अपराधी घटनाओं को दे रहे अंजाम

 लगातार अपराधियों पर कार्रवाई के बावजूद अपराधी घटनाओं को दे रहे अंजाम

यामाहा एजेंसी के प्रोपराइटर को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

सहरसा - सहरसा में अपराधियों का हौसला बुलंद होता जा रहा है। जिले में जहां प्रत्येक दिन कहीं न कहीं लूट की घटना घटित होती रहती है वहीं आज सुबह तकरीबन नौ बजे यामहा एजेंसी के मालिक राजकुमार सिंह एवं कारीगर अमीर हसन को अज्ञात अपराधियों ने सौरबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजनाथपुर ओपी के सबैला में अपराधियों ने गोली मारकर पुलिस को चुनोती दे दिया।

मिली जानकारी के अनुसार यामहा एजेंसी के प्रोपराइटर राजकुमार सिंह सहरसा से मधेपुरा अपना शो रूम खोलने जा रहे थे। तभी सहरसा मधेपुरा मार्ग में बैजनाथपुर ओपी अंतर्गत सबैला के पास अज्ञात अपराधियों ने उक्त युवक को ओभरटेक किया और गोली मार दिया।  गोली लगने के बाद आनन फानन में दोनों घायल को जिले के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया। निजी नर्सिंग होम के डॉक्टर रंजेश कुमार ने बताया कि राजकुमार सिंह की हालत ठीक है जबकि अमीर हसन को पेट में गोली लगी है जो ज्यादा जख्मी है।

रंजेश कुमार , डॉक्टर

जिले में पुलिसिया सिस्टम मजबूत हो इसको लेकर लेडी सिंघम लिपि सिंह को सहरसा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया। लेकिन अपराधी रात में तो दूर की बात दिन के उजाले में पुलिस को सरेआम चुनोती दे रही है। हालांकि घटना के बाद सदर एसडीपीओ संतोष कुमार निजी नर्सिंग होम पहुँच कर पीड़ित का बयान दर्ज किया।

 संतोष कुमार - सदर एसडीपीओ सहरसा

 उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घायलों का ईलाज जारी है। एक को पैर में एवं एक को पेट में गोली लगी है। 

राजीब झा - सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन