कोशी दियारा से कब खत्म होगा अपराधियों का सम्राज्य,मोशम यादव की गोली मारकर हत्या

 कोशी दियारा से कब खत्म होगा अपराधियों का सम्राज्य,मोशम यादव की गोली मारकर हत्या

सत्तो मुखिया , रामानंद पहलवान के बाद मोशम यादव की गोली मारकर हुई हत्या

सहरसा - जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत चिड़ैया ओपी के ताजपुर में अपराधी मोशम यादव को अपराधियों ने गोली से छलनी कर हत्या कर दिया।  हालांकि यह दियारा इलाके का कोई पहला हत्या नही है दियारा इलाके में जमीन के कारण जान की बाजी लगती रहती है और आये दिन एक न एक हत्या होती रहती है। 

बीते दिनों पहले दियारा के दुर्दांत अपराधी काजल यादव के पिता सत्तो मुखिया को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था। उस हत्या के कुछ दिन बाद कोशी दियारा के सबसे चर्चित कुख्यात अपराधी रामानंद पहलवान को भी अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दिया। रामानंद पहलवान दियारा का ऐसा अपराधी था जो नक्सलियों स लोहा लेता था। इसी कड़ी में एक बार फिर कोशी दियारा में गोली गूंजी और गेंगवार के दौरान सुभाष यादव के पुत्र मोशम यादव को अपराधी ने बम सिंह के बासा पर गोली मारकर हत्या कर दिया।

हालांकि घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुँची और शव को कब्जे में ले लिया। चिड़ैया ओपी के एएसआई ने बताया कि गेंगवार जैसी होती रहती है। इनकी कैसे हत्या हुई नही मालूम पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। अब सवाल उठता है जब अक्सर कोशी दियारा इलाके में इस तरह की घटना घटित होती है तो वहां पुलिसिया व्यस्था सरकार कियूं नही चुस्त दुरुस्त करना चाहती है। जब तक दियारा इलाके में जाने के लिए सुगम रास्ता एवं नदी में पुल का निर्माण नही होगा तब तक उस इलाके में ऐसी घटना घटित होती रहेगी। 
राजीब झा - सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन