त्रिमूर्ति चौक वायरल वीडियो पर एसपी लिपि सिंह का कड़ा रुख अख्तियार

 त्रिमूर्ति चौक वायरल वीडियो पर एसपी लिपि सिंह का कड़ा रुख अख्तियार

लॉ एंड ऑर्डर का पालन नही करने वाले को बख्शा नही जाएगा- एसपी

सहरसा - सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी मोहल्ला स्थित त्रिमूर्ति चौक के पास मामूली भूमिविवाद को लेकर दो पक्षों के बीच इतनी मारपीट हुई कि इलाके में दहशत फैल गई। यही नही घटनास्थल रणक्षेत्र  में तब्दील हो गया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल उत्पन हो गया। 
संतोष कुमार--सदर एसडीपीओ सहरसा।

हालांकि घटना के दौरान दोनों तरफ से कुछ राउंड गोली चलने की बात भी सामने आयी। जबकि एक युवक का हथियार से गोली चलाते हुए वायरल वीडियो भी सामने आया। यही नही घटना स्थल पर जमकर पत्थरबाजी भी की गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से खोखा एवं कपड़ा में लिपटे शराब की बोतलें जो संदिग्ध अवस्था में था बरामद किया। घटनास्थल की एक वीडियो जब वायरल हुई तो आम जन सहम गए। इस बाबत घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है गोलीबारी की भी घटना सामने आ रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की  जाएगी। 

लिपी सिंह - एसपी सहरसा

जबकि पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताई की जमीनी विवाद का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो की जांच कार्रवाई जाएगी। दोनों पक्ष पर प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई जायेगी और उनको हिरासत में लिया जाएगा। वहीं जमीनी विवाद का मामला में लॉ ऑर्डर को हाथ में लेने को बख्शा नही जाएगा। दोनों पक्ष से बंध पत्र भरवाया जाएगा।

राजीब झा - सहरसा

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन