कार्यपालक सहायकों ने सरकार के आदेश की जलाई कापियां

 कार्यपालक सहायकों ने सरकार के आदेश की जलाई कापियां

सहरसा - जिले के विभिन्न कार्यलयों में संविदा पर कार्यरत कार्यपालक सहायक ने साशी परिषद के 29 वीं बैठक में लिए गए निर्णय के खिलाफ सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया।
कार्यपालक सहायक संघ अध्यक्ष- कुंदन कुमार 

कार्यपालक सहायक संघ के अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा साशी परिषद की 29 वीं बैठक में कार्यवाली बिंदु 06,07, 08 एवं 09 कार्यपालक सहायक के विरुद्ध है। उन्होंने बताया की यह सांकेतिक हड़ताल पर 08 एवं 09 मार्च को पूरे जिला में सभी कार्यलय के  कार्यपालक सहायक शामिल है। वहीं संघ के सचिव संजीव कुमार सिंह ने बताया कि सरकार कार्यपाक सहायकों के साथ न्याय नही कर रही है। जब सभी कर्मी परीक्षा देकर आये है तो उनको क्यों किसी आउटसोर्स से सरकार जोड़ रही है। संजीव ने बताया कि सरकार जो सडयंत्र रच रही है उसे बंद करे नही तो इस आंदोलन को और उग्र रूप से शुरू किया जायेगा।
वहीं एक कार्यपालक सहायक ने बताया कि सरकार बेल्ट्रॉन से हम लोगों को जोड़ना चाहती है जबकि जिला में पहले से पैनल गठित है। जब किसी की परीक्षा के बाद नियोजन हो रहा है तो अब उसे पुनः परीक्षा देने की क्या जरूरत है।
वैसे बीते दिनों पहले सहरसा के पैनल से कार्यपालक सहायक को नही रख मधेपुरा के कर्मी को सहरसा में योगदान कराने का मामला आया था। वैसे कार्यपालक सहायकों में सरकार के खिलाफ उग्र रूप देखने को मिला। संघ के सहायकों ने बताया कि हमलोगों की आठ सूत्री मांग सरकार पूरी करे अन्यथा आंदोलन उग्र होगा। इस अवसर पर बिजली विभाग के कार्यलपालक सहायक आशीष कुमार सत्तरकटैया अंचल के नीरज कुमार , पिंटू कुमार , प्रवीण कुमार , आलोक कुमार , शालू कुमारी , वंदना कुमारी , रूपा कुमारी , प्रदीप , आयुष , राकेश , पंकज ,गोपाल झा सहित सैकड़ों कार्यपाक सहायक मौजूद थे।
राजीब झा - सहरसा

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन