सहरसा डीएम ने कोरोना को लेकर किया संदेश दिया जरूर सुनें

 सहरसा डीएम ने कोरोना को लेकर किया संदेश दिया जरूर सुनें

कोरोना से अब तक आठ व्यक्ति की मौत 1569 केस एक्टिव - डीएम

सहरसा - जिलाधिकारी कौशल कुमार प्रत्येक दिन अपना वीडियो संदेश के माध्यम से कोरोना का अपडेट देते रहते है। उसी कड़ी में आज उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कोरोना से आठ लोगों की मौत हुई है जबकि 1569 कोरोना के एक्टिव केस वर्तमान में हैं। सबसे बड़ी बात जो जिलाधिलारी कौशल कुमार ने बताया एवं आम आवम से अपील किया कि सजग रहें , सतर्क रहें और सुरक्षित रहें।

जिलाधिकारी- कौशल कुमार

आम लोगों को जिलाधिकारी की बातों को एवं जिला प्रशासन के आदेश का शत प्रतिशत पालन करना चाहिए। जब तक आम लोग सतर्क नही होगें तब तक कोरोना को हराना मुश्किल है। डीएम ने अपील किया कि घर से बाहर जरूरत पड़ने पर ही निकलें , अगर घर से निकलें तो शोशल डिस्टेंस का पालन करें और मास्क का जरूर प्रयोग करें। वैसे मालूम हो कि जिले में विभिन्न तरह के नियम जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए हैं। जबकि कुछ क्षेत्रों को कंटेन्मेंट जोन के रूप में घोषित किया गया है और वहां अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। जिला प्रशासन की बातों का जो अमल नही करेगें उनके साथ परेशानी उत्पन्न होगी। 

राजीब झा - सहरसा

सभी प्रकार के खबरों को पढ़ने के लिए वेबसाइट www.koshizone.com पर जायें। अपने खबर को लगवाने के लिए संपर्क करें- 9525004966 व्हाट्सएप

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन