जिला प्रशासन के आदेश का आमजनमानस ने स्वतः किया पालन - सदर एसडीओ

 जिला प्रशासन के आदेश का आमजनमानस ने स्वतः किया पालन  - सदर एसडीओ 

सहरसा - जिला प्रशासन ने बढ़ते कोरोना के प्रकोप को लेकर आदेश जारी किया कि शाम सात बजे के बाद सभी तरह के दुकान बंद हो जायेगें। हालांकि आदेश में कुछ निहायत जरूरत वाली दुकान को खुले रहने का भी आदेश दिया गया जिसमें होटल , रेस्तरां , ढाबा एवं मेडिकल जैसी चीज शामिल है। जिला प्रशासन द्वारा आदेश जारी होने के बाद शहर में संयुक्त रूप से सदर एसडीओ संभुनाथ झा , सदर एसडीपीओ संतोष कुमार एवं सदर थानाध्यक्ष राजमणि सभी जगहों पर घूमते हुए नजर आये।

लेकिन आम दुकानदार से लेकर आम आवम तक सरकार के नियमों का पालन करते दिखे। सदर एसडीओ संभुनाथ झा ने बताया कि सभी जगह लोगों ने जिला प्रशासन के आदेश का पालन किया है। जिलाधिकारी द्वारा जो आदेश हुआ उस आलोक में हम लोग भी सभी जगह मुआयना किये कहीं भी सख्त होने जरूरत नही पड़ी।

संभुनाथ झा - सदर एसडीओ सहरसा

वैसे कोरोना को लेकर सभी तरह के स्कूल कॉलेज तो आगामी तिथि तक बंद कर दिया गया है। वहीं कोरोना का कहर भी जिस तरह बढ़ रहा है उसमें लोगों को परहेज करना अत्यंत जरूरी है। सदर एसडीओ ने बताया कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर विना मास्क के नही निकलें। अगर जरूरत हो तब हो घर से बाहर निकलें।

राजीब झा - सहरसा

सभी प्रकार के खबरों को पढ़ने के लिए वेबसाइट www.koshizone.com पर जायें। अपने खबर को लगवाने के लिए संपर्क करें- 9525004966 व्हाट्सएप

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन