श्रीकांत लाभ जी पुण्यतिथि पर श्रधांजलि सभा का हुआ आयोजन

 श्रीकांत लाभ जी पुण्यतिथि पर श्रधांजलि सभा का हुआ आयोजन

सहरसा - जिले के गांधी पथ स्थित महाराज कॉम्प्लेक्स में फेयर प्राईस डीलर एसोशिएसन के संस्थापक सह पटना उच्य न्यायालय के वकील श्रीकांत लाभ जी के पांचवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। इस सभा के आयोजन पर जिले के तमाम जनवितरण प्रणाली विक्रेता एकत्रित हुए और श्रीकांत जी के तस्वीर पर फूल अर्पित कर श्रधांजलि अर्पित किए। सभा आयोजन के बाद जिला अध्यक्ष मोहम्द सलीम ने बताया कि श्रीकांत जी के द्वारा लागू किया नियम आज हम लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है।

वहीं संघ के जिलाउपाध्यक्ष सोनू सिंह ने बताया श्रीकांत जी के अधूरे सपने को हर हाल में पूरा किया जायेगा। फेयर प्राईस डीलर एसोशिएसन के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कुमार सुमन ने बताया कि श्रीकांत लाभ जी के सपने को हर हाल में पूरा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि आज अगर डीलरों के साथ कोई समस्या होगी तो उनके लिए संघ मजबूती से खड़ा रहेगा। यही नही सुमन ने बताया कि पंचायती राज चुनाव के बाद एक बार फिर डीलर संघ ने अपनी मांगों को सरकार के सामने रखेगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष - सुनील कुमार सुमन

इस पुण्यतिथि के अवसर पर कहरा डीलर संघ के प्रखंड अध्यक्ष अंजार अंसारी , सौरबाजार के नंदकिशोर यादव , सोनवर्षा के अशोक कुमार 


सत्तरकटैया के मुकेश यादव , महिषी के सहदेव पंडित , नवहट्टा के बैजू यादव , पतरघट के ज्ञानेश्वर यादव , बनमा के चंचल यादव , सिमरीबख्तियारपुर के सुरेंद्र भगत , सलखुआ के श्याम यादव , शहरी क्षेत्र के भगवान पंडित , सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल के सचिव अरविंद यादव , सदर अनुमंडल के सचिव सुनील कुमार सुमन आदि मौजूद थे। जबकि जिला कमिटी के उपाध्यक्ष सोनू सिंह , सचिव अशोक साह  , संगठन मंत्री पवन झा आदि ने जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं को संबोधित कर उनके हक और हकूक की लड़ाई में सहयोग का आस्वासन दिया।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरह के न्यूज एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें.... 9525004966(व्हाट्सएप) www.koshizone.com

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन