ग्रामीण चिकित्सक के हर समस्या का समाधान मेरी पहली प्राथमिकता - डॉ खुर्शीद आलम

 ग्रामीण चिकित्सक के हर समस्या का समाधान मेरी  पहली प्राथमिकता - डॉ खुर्शीद आलम

सहरसा - जिले के हटिया गाछी स्थित कार्यलय में ग्रामीण चिकित्सक के प्रदेश महासचिव डॉ खुर्शीद आलम ने एक बैठक रविवार को आयोजित किया। बैठक में डॉ खुर्शीद आलम ने बताया कि भारत गाँव का देश है। गाँव में अगर आम आवम , गरीब गुरवा बीमाड़ पड़ता है तो उनको यथाशीघ्र ईलाज ग्रामीण डॉक्टर ही करते हैं। ग्रामीण डॉक्टर के कारण आज गाँव के लोग स्वस्थ एवं खुशहाल है।

डॉ खुर्शीद आलम - प्रदेश महासचिव , ग्रामीण चिकित्सक संघ

डॉ आलम ने जानकारी दिया कि ग्रामीण डॉक्टरों के लिए हमारी संगठन काम कर रही है लगातार बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से बात भी कर रही है और सरकार के तरफ से आस्वासन भी प्राप्त हो रहा है। बैठक में ग्रामीण चिकित्सक संघ के जिलाध्यक्ष डॉ रामफल पंडित ने बताया कि ग्रामीण चिकित्सक के सभी बाधाओं को दूर करने हेतु संघ समर्पित है।

डॉ रामफल पंडित - जिलाध्यक्ष , ग्रामीण चिकित्सक संघ सहरसा

उन्होंने बताया कि संगठन का लगातार विस्तार किया जा रहा है संघ को मजबूत किया जा रहा है। डॉ पंडित ने बताया कि प्रत्येक प्रखंड के ग्रामीण चिकित्सकों का एक विशाल बैठक जिला में आयोजित किया जायेगा। हालांकि एक बात तय है कि ग्रामीण चिकित्सक के कारण आज गाँव के कई लोगों का यथाशीघ्र समाधान हो पाता है। रविवार को हुई बैठक में ग्रामीण चिकित्सक संघ ने जिले में दो चिकित्सक को नई जिम्मेदारी दी है जिसमें डॉ डी के सिंह को जिला संयुक्त सचिव एवं चिकित्सक अमिताभ आंनद को जिला कार्यकारणी कमिटी का सदस्य बनाया है। बैठक में रविवार को प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रशांत कुमार , जिला सचिव मोहम्द शलाउद्दीन , जिला उपाध्यक्ष मोहम्द फिरोज आलम , सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल अध्यक्ष सुभाष चंद्र मिश्र उर्फ मुन्ना पाठक सहित दर्जनों चिकित्सक मौजूद थे।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरह के न्यूज एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें.... 9525004966(व्हाट्सएप) www.koshizone.com

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन