सहरसा आने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के शीशे पर उचक्कों ने मारी पत्थर , यात्री घायल

सहरसा आने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के शीशे पर उचक्कों ने मारी पत्थर , यात्री घायल


सहरसा - राजेंद्र नगर सहरसा इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच पर उचक्कों द्वारा पथल मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 13228 जब रविवार को सुबह राजेंद्र नगर से खुलते हुए लगभग 08:15 बजे बाढ़ स्टेशन के समीप पहुँची और वहाँ से जैसे ही खुली की रास्ते में मोकामा से पहले अज्ञात उचक्कों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस के बोगी संख्या डी 08 के सीट संख्या 31, 32 व 33 के समीप की शीशा पर पथल से मारा जिसमें यात्री घायल हो गया।

घायल यात्री अत्यधिक चोटिल हो गया और मोकामा के पास उतर कर इलाज करवाने नजदीकी अस्पताल चले गए। इंटरसिटी एक्सप्रेस बाढ़ में सुबह 08:15 बजे पहुँचती है एवं मोकामा 08:40 के आसपास पहुँचती है और इस बीच में हुई घटना को जब जांच किया जायेगा तब पता चल पायेगा की किस तरह के लोग इस तरह के घटनाओं को अंजाम देते है। 

मनोरंजन कुमार - टीईटी

राजेंद्र नगर सहरसा इंटरसिटी एक्सप्रेस जो सहरसा आ रही थी उसमें हम चेकिंग कर रहे थे। डी 09 के पास जब पहुँचे तो जानकारी मिली डी 08 में किसी ने पथल चलाया और शीशा टूट गया। बोगी में जाने के बाद देखे की सीट संख्या 31,32 , 33 के समीप शीशा टूटा है और लोगों ने बताया यात्री घायल हुआ और उनको काफी चोटें आई वह मोकामा के समीप उतर कर इलाज करवाने चला गया।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरहों के समाचार अथवा विज्ञापन हेतु संपर्क करें व्हाट्सएप - 9525004966

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन