धूमधाम से मना स्कूल द्वितीय स्थापना दिवस

 धूमधाम से मना स्कूल द्वितीय स्थापना दिवस

स्कूलों के बच्चों ने बाबा रामदेव के जैसा किया योग

सहरसा - शहर के बटराहा स्थित लार्ड कृष्णा मिशन एकेडमी स्कूल ने अपने स्कूल के दो वर्ष पूरे होने पर स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया।स्कूली बच्चों ने एक से एक करतब दिखा कर अभिभावकों के मन को हर्षित कर दिया।

स्कूल के संस्थापक दिनेश कुमार दिनकर ने बताया कि बच्चों को शिक्षा के साथ विभिन क्षेत्रों में समग्र विकास हो इसके लिए हमलोग तत्पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि हमारी स्कूल की टीम हमेशा बच्चों के साथ मित्रवत व्यवहार के साथ रहती है और उन्हीं का परिणाम है कि आज महज दो वर्षों में मेरे बच्चे इतने बेहतर पढ़ाई के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं निजी स्कूल के ऐकडेमिक डायरेक्टर मणिकांत चौधरी ने बताया कि स्कूल में बच्चों को शिक्षा के साथ संगीत और अन्य कला भी सिखाई जाती है। उन्होंने बताया कि बच्चों को शिक्षा संस्कारयुक्त प्रदान की जाय इसके लिए हमारी टीम हमेशा सक्रिय रहती है। स्कूली बच्चों ने सबसे बेहतर प्रदर्शन किया जिसके लिए स्कूल की कोरिगोग्राफर खशबू श्री मेडम का सराहनीय पहल रहा। उक्त कार्यक्रम में स्कूल के पूर्व प्रचार्य कृपाशंकर ओझा , शंभूनाथ यादव , कुमार विक्रमादित्य आदि ने भी अपने विचार को रखा। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों से तू जो नही है तो गाना पर शानदार प्रस्तुति पेश किया। इस कार्यक्रम में रामविलाश , सुमन जी , राकेश झा , हेमंत , दीपक , विकास , माहीन , फातिमा , सगुफी , नोसबा , आदि शिक्षक शिक्षिका मौजूद थे।

राजीब झा - सहरसा

किसी भी तरहों के समाचार अथवा विज्ञापन हेतु संपर्क करें www.koshizone.com व्हाट्सएप  - 9525004966

Comments

Popular posts from this blog

बिहरा थानाध्यक्ष ने पिस्टल के साथ कुख्यात को दबोचा

सरस्वती पूजा करने वाले ध्यान से एसपी साहब को सुनें

75 वर्ष की उम्र में पूर्व सांसद आनंद मोहन